“भाभी जी घर पर है” (Bhabhi Ji Ghar Per Hain) सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिल में खास जगह बनाई है हालांकि अब ये सीरियल में नहीं है लेकिन इनके अंगूरी भाभी वाले किरदार ने इन्हें एक अलग पहचान दी है। शिल्पा शिंदे के ज्यादा फीस लेने की वजह से उन्होंने ही सीरियल करने से इंकार कर दिया था इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ था।

शिल्पा शिंदे की तरह इस सीरियल में “गोरी मैम” का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने भी कुछ सालों बाद की सीरियल छोड़ दिया था। सीरियल छोड़ने पर सौम्या टंडन से इसकी वजह पूछी गई थी तब एक्ट्रेस ने जवाब दिया था कि वह अब कुछ अलग तरह का रोल करना चाहती है वह ये रोल लगाते लगाते थक चुकी है इसलिए उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया। इसके अलावा सौम्या टंडन के इस सीरियल को छोड़ने पर अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे से सौम्य टंडन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी सौम्या टंडन से कभी कोई ज्यादा दोस्ती नहीं रही मेरी उनसे कोई बॉन्डिंग नहीं रही अगर इस सीरियल से जुड़े किरदार की किसी के साथ मेरे वार्निंग है तो वह आशिफ के साथ रही है आशिफ के साथ मेरी बॉन्डिंग काफी अच्छी रही।

भाभी जी घर पर है काफी फेमस टीवी सीरियल है। जिसमें अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। हालांकि कुछ सालों बाद उन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था क्योंकि शिल्पा शिंदे ज्यादा फीस की मांग कर रही थी और मेकर्स को यह पसंद नहीं आया इसलिए इन्होंने यह सीरियल छोड़ दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version