बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) प्रेग्नेंट है। सोनम कपूर अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही है उन्होंने यह खबर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी। सोनम कपूर ने शादी के वक्त तय किया था शादी के बाद 2 साल तक अपनी मैरिड लाइफ इंजॉय करेंगे उसके बाद पैरेंट हुड पर फोकस करेंगे और वैसा ही उन्होंने किया सोनम कपूर 3 महीने की प्रेगनेंसी पर हैं।

हाल ही में सोनम कपूर ने अपना ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है सोनम कपूर ने ट्रांसपेरेंट काफ्तान फोटोशूट करवाया है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लांट करती नजर आ रही है। सोनम कपूर ने अपनी इन तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सोनम कपूर जब से प्रेग्नेंट हुई है तब से अपनी प्रेगनेंसी को लेकर कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सोनम अपनी शेयर की गई ज्यादातर तस्वीरों में बेबी फ्लांट करती हुई नजर आ रही है। इस ब्लैक काफ्तान में सोनम बेहद हॉट लग रही हैं सोनम की आंखें कहर ढा रही है सोनम का लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

सोनम कपूर इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह इस समय अपने प्रेगनेंसी को पूरी तरह से एंजॉय कर रही है। मां बनना कितना कठिन होता है इसकी जर्नी काफी कठिन होती है पर यह लोगों को पता नहीं होता है। मां बनना ईश्वर का आशीर्वाद होता है यह ईश्वर की तरफ से सबसे बड़ी ब्लेसिंग है। एक औरत के लिए सबसे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है जब बच्चे को जन्म देती है इससे ज्यादा एक औरत के लिए कोई खुशी हो है नहीं सकती।

बता दें कि सोनम कपूर की आने वाली फिल्म “ब्लाइंड” जो कोरियन फिल्म का रिमेक है सोनम कपूर की लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी। सोनम कपूर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है अनिल कपूर ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version