Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज अपने गानों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। नए गाने से तो उन्हें दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला हैं। साथ ही उनके कुछ महीने पहले रिलीज हुए गाने ने खूब धमाल मचा हुआ है। पिछले दिनों स्टार फीमेल सिंगर का गाना ‘तवा पे रोटी’ खूब वायरल हुआ जिसे करोड़ों से भी ज्यादा व्यूज मिले। इस सॉन्ग को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे पर फिल्माया गया। ‘तवा पे रोटी’ गाने को पिछले साल 26 नवंबर 2021 को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया।

10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

इस गाने को 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज का आंकड़ा मिल चुका है। इस गाने की लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक आर एस शर्मा ने बखूबी दिया है। इस गाने ने महज घंटे में ही 4 लाख व्यूज़ क्रॉस किए। आपको बता दें कि यह एक लड़की की शादी के बाद के दर्द को बयां करने वाला संगीत है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है। इस गाने की शुरुआती वीडियो में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मांग में सिंदूर, हाथ में नारंगी चूड़ियां, नीला लहंगा और गोल्डन कलर के ब्लाउज पहनकर अभिनय करती नजर आई हैं।

यूनिक लुक दिखाती आकांक्षा दुबे

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे अपना अलग ही यूनिक लुक दिखाती हैं जिसमें उनको रिप्ड जींस पर कमरबंद और ब्लाउज पहने देखा जा सकता है। अभिनेत्री के इस अतरंगी अंदाज़ को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दे कि आकांक्षा का यह स्टाइल अपने आप में अतरंगी है और इसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। क्योंकि इस गाने में उन्होंने जींस के साथ ब्लाउज पहना हुआ है। वहीं उनका डांस वाला अंदाज एकदम लड़कों जैसा है।

Also read: अस्पताल में भर्ती मिथुन चक्रवर्ती, बेटे मिमोह ने दिया हेल्थ अपडेट

इस गाने के अलावा उनका ‘गोदनवा’ गाना सोशल मीडिया पर काफी सुना गया। जिसमें नीलम गिरी ना सिर्फ डांस और गजब के एक्सप्रेशन देते हुए सभी का दिल लुटती नजर आई। इस गाने ने भी 7 करोड़ व्यूज का आंकड़ा पार किया। इस गाने को भी 5 माह पहले वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर जमकर कमेंट किए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version