Bhojpuri Hot Video: भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य गानों की अपेक्षा तेजी से वायरल हो रहे हैं। क्योंकि भोजपुरी स्टार अपने गाने में नया तड़का लेकर आते हैं जो फैंस को बेहद पसंद आता है। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का गाना ‘लड़कियों का रोग ना पालो’ कल 21 अगस्त को रिलीज किया गया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की मधुर आवाज देखने को मिली है। इस गाने को एक ही दिन में व्यूज का जबरदस्त आंकड़ा मिल चुका है।

एक लाख से भी ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल का नया गाना ‘लड़कियों का रोग ना पालो’ को एक ही दिन में एक लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली शिल्पी राज के गानों को भी भोजपुरी के दर्शक काफी पसंद करते हैं। शिल्पी के गाने भी दर्शक के बीच काफी पॉपुलर होते नजर आए हैं। ऐसे में खेसारी लाल और शिल्पी राज का यह नया गाना दर्शकों के लिए बोनस है। बता दें कि इस गाने के बोल सत्य सावरकर ने लिखे हैं और इस गाने का संगीत रोशन सिंह ने दिया है।

Also Read- Lollipop Lagelu 2: ‘लॉलीपॉप लागेलू 2’ की प्लानिंग को लेकर चर्चाओं में आए पवन सिंह, इस गाने में दिखेंगे बॉलीवुड कलाकार

सोशल मीडिया पर तहलका

इस गाने को यूट्यूब पर 1,102,554 तक न्यूज़ मिल चुके हैं और आगे भी इसके भी व्यूज बढ़ने की पूरी संभावना है। इस गाने में लोगों ने जबरदस्त कमेंट किए हैं और इस गाने के सर्चिंग लिस्ट की तरफ ध्यान दें तो इस को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव के लोग की बात की जाए तो उन्होंने ब्लैक आउटफिट में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Also Read- Haryanvi Hot Video: रुचिका जांगिड़ का ‘लट्ठ’ गाना बना रहा नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version