Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) की कोई फिल्म हो या गाना जब भी आते हैं। सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं। यही कारण है कि, उनकी वीडियो आए दिन मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करती रहती है। फैंस उनके नए और पुराने दोनों ही तरह के गानों को खूब पसंद करते हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा ही तड़कता भड़कता हुआ वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आपको मजा आ जाएगा। इसके साथ ही आप खेसारी लाल यादव के और भी जबरा फैन बन जाएंगे।

खेसारी लाल पर चढ़ इश्क का बुखार

इस गाने के बोल हैं ‘तोहरा अखियां के कजरा झगड़ा करा देले बा’ (Tohra Akhiya Ke Kajra Jhagra Kara Dele Ba) सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है। इस गाने में आप खेसारी लाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल की गजब की केमिस्ट्री देख सकते हैं। इस गाने को अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) लिखा है। आपको बता दें, इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ शिल्पी राज ने गाया है। वहीं इस गान में खेसारी के साथ काजल के लटके झटके फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: आम्रपाली की हॉटनेस को देख निरहुआ ने मांगी रजाई में लुगाई, देखें निरहुआ का सबसे हॉट गाना

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल


गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव अलग-अलग लुक्स में एक्ट्रेस को पटाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं उनके बोल्ड अंदाज लोगों को दीवान बना रहे हैं। वीडियो में काजग की खूबसूरती को देखकर खेसारी लाल यादव फिदा हो जाते हैं और उन्हें पटाने में लग जाते हैं। गाने में खेसारी के इसी लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version