Bhojpuri sexy video : भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह का जादू बरकरार है। कोमल सिंह अपने म्यूजिक वीडियो एल्बम को लेकर चर्चा में है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में कोमल सिंह समर सिंह के साथ ठुमके लगा रही हैं। उनका यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है। कोमल सिंह का यह म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसे कोमल के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा कोमल सिंह भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एक गाने पर ठुमके लगा रही हैं जिसका नाम है बंगलिनिया। पाखी हेगड़े के इस गाने पर कोमल सिंह खेसारी लाल यादव के साथ डांस कर रही हैं। उनका यह रील वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। कोमल सिंह ने अपना डांस वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है जहां पर वह खेसारी लाल यादव के साथ लाल कुर्ती और लैगी में बंगलिनिया गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है। इस लैगी और कुर्ती में कोमल सिंह बिल्कुल सिंपल नजर आ रही है। लोगों को देखकर आश्चर्य हो रहा है कि कोमल सिंह जितनी बोल्ड दिखती थी आज इतनी ही सिंपल दिख रही है। वैसे कोमल सिंह का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सिंपल लाल कुर्ती और लैगी में कोमल काफी ब्यूटीफुल लग रही है।

कोमल सिंह के हर मूव्स पर उनके फैंस ठुमके लगाने पर मजबूर हो रहे हैं। कोमल के इस डांस को देख कर कोई अपने आप को रोक नहीं पा रहा है कोमल सिंह के चेहरे के एक्सप्रेशन काफी क्यूट लग रहे हैं।कोमल की इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक मिल चुके हैं।

कोमल सिंह के और खेसारी लाल के इस गाने पर फैंस के कॉमेंट्स आ रहे हैं। यूजर्स लिख रहे हैं क्या बात है कोमल जी! कोई लिख रहा है, आपने तो तहलका मचा दिया! कोई यूजर लिख रहा है, आप तो छा गए हो! सभी फैंस अपने अनुसार कॉमेंट्स दे रहे हैं।

Also Read :

प्यार में विश्वास है ज़रूरी, ऐसा है Bollywood Celebs का कहना

भोजपुरी गाना बंगलीनिया 13 अप्रैल 2021 को रिलीज किया गया था। इस गाने में खेसारी लाल यादव पाखी हेगड़े मुख्य किरदार में थे। इस गाने को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था और इस गाने के लगभग 100 मिलियन से ऊपर व्यूज़ हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOK, INSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version