आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। रणवीर और आलिया ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी है। लंबे समय से बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आखिरकार वाराणसी में शूटिंग के साथ अब निर्माण के लिए तैयार है। शूटिंग के पूरी होने की खुशी रणबीर और आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

9 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा अकाउंट पर फिल्म के लास्ट प्रोमो को शेयर किया है आलिया ने लिखा है कि हमने 2018 में शूटिंग शुरू की थी और अब अंत में ब्रह्मास्त्र (भाग 1) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सिनेमाघरों में मिलते हैं 9 दिसंबर 2022 को। अभी हाल ही में वाराणसी से आलिया और रणवीर के शूटिंग करते हुए कुछ वीडियो भी सामने आए थे। अब अयान मुखर्जी ने आलिया और रणवीर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी है।

5 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

अयान मुखर्जी ने ‌ पोस्ट के साथ कैप्शन दिया है- आखिरकार फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई। उन्होंने लिखा है कि 5 साल पहले हमने ब्रह्मास्त्र का पहला शूट किया था और आखिरकार अब हमने हमारा आखिरी शॉट पूरा कर लिया है। यह बहुत ही शानदार, चुनौतीपूर्ण यात्रा रही। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शन, प्राइम फोकस और स्टार लाइट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, मैग्नम ऑपस 9 दिसंबर 2022 को देश के अलावा विदेशों में भी रिलीज करने के लिए तैयार हो चुकी है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में डब किया गया है।

यह भी पढ़े :- Samantha ने Tiger Shroff के चैलेंज को पूरा करते हुए पोस्ट की वर्क आउट वीडियो

फिल्म सुपर पावर बेस्ड

आलिया द्वारा इंस्टाग्राम से शेयर किए गए वीडियो में रणबीर संतो से घिरी हुई एक नाव में खड़े हुए हैं। वह ऊपर हाथ खड़े कर बहुत ही जोश में फिल्म की शूटिंग खत्म होने की खुशी जाहिर कर रहे हैं। बता दे कि कोविड-19 के कारण इस फिल्म की शूटिंग में काफी लंबा समय लग गया। यह फिल्म सुपर पावर बेस्ड है। इस फिल्म में रणवीर को सुपर पावर से लैस देखा जा सकता है। यह आलिया और रणवीर की पहली फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मोनी रॉय भी मुख्य भूमिका में शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version