Bhojpuri Sexy Video: नम्रता मल्ला भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस है। नम्रता मल्ला (Namrata Malla) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट किया करती है उनकी तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। नम्रता मल्ला अपनी हॉट स्टाइल के लिए जानी जाती है। नम्रता मल्ला किसी भी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं है इनके स्टाइल के चर्चे काफी मशहूर रहते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें देखी जाती है इनकी तस्वीरों के इनके सभी फैंस दीवाने रहते हैं। हर बार नम्रता मल्ला अपने स्टाइल से अपने फैंस को सरप्राइज कर देती है और इस बार भी उन्होंने शायद ऐसा ही किया है। 

नम्रता मल्ला ने अपने सिजलिंग अंदाज में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह गुलाबी ड्रेस पहने नजर आ रही है। इन तस्वीरों में नम्रता मल्ला काफी हॉट लग रही है और अपने जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही है। इनका यह स्टाइल इनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है सभी लोग इनकी स्टाइल देख कर हैरान हो गए हैं। कुछ लोग नम्रता मल्ला की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग इनके लुक की बुराई भी कर रहे हैं।

नम्रता मल्ला की अदा सभी को खूब पसंद आ रही है और सभी लोग उनके कैप्शन में प्यार भरा रिएक्शन दे रहे हैं। कोई लिख रहा है हॉट! तो कोई लिख रहा है सुपर! एक यूजर ने लिखा बहुत खूबसूरत! तो किसी ने लिखा, आज कुछ अलग ही बात है!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version