Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती है। नम्रता का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। एक्ट्रेस के बिकिनी और मोनोकिनी फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन छाए रहते हैं। वह अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज से सभी को टक्कर देने की हिम्मत रखती हैं। इस बार नम्रता ने अपनी ऐसी वीडियो दिखाई है जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

नम्रता का अंदाज़, किलर डांस मूव्स

नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पीच कलर की ब्रा में और व्हाइट कलर के शार्ट में एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में एक्ट्रेस नम्रता मल्ला डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनका मेकअप फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में नम्रता का अंदाज़, किलर डांस मूव्स और उनके एक्सप्रेशन पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं। एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ चर्चाओं में बना हुआ हैं।

बिकिनी संग व्हाइट शॉर्ट

फैंस की चहेती नम्रता ने नए वीडियो में जलवे बिखेरे हैं जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं। नई वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आई नम्रता अपना सिंजलिंग लुक दे रही है। नम्रता के लुक की बात करें तो उन्होंने पीच कलर की बिकिनी संग व्हाइट शॉर्ट पहना है। कर्ली ओपन हेयर में नम्रता सुपर स्टनिंग लग रही है और इस पर एक्ट्रेस का मेकअप उनके लुक में ग्लैम का काम कर रहा है।

Also Read: Sonam Kapoor ने फ्लांट किया बेबी बंप, ब्लैक काफ्तान में ढाया कहर

फैंस कर रहे कमेंट

नम्रता के इस वीडियो पर हजारों से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। और फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। ‌ एक फैन ने कमेंट में लिखा है प्योर फायर। वहीं दूसरी फैन ने लिखा है ऐप्सोल्युटली स्टनिंग। नम्रता के इस सुपर सिजलिंग वीडियो ने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। उनके लुक और डांस मोक्ष की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version