सोहा अली खान ने अपनी क्यूट लिटिल प्रिंसेस इनाया संग पूल पार्टी एंजॉय कर फोटो शेयर की हैं। सोहा अली खान अपनी लाडली बेटी इनाया नौमी हेमू संग अच्छा बोंड रखती हैं। बेटी संग पूल डेट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं ‌ तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पूल में मस्ती करते हुए लिटिल इनाया कितनी ज्यादा खुश और एक्साइटिड नजर आ रही हैं।

सोहा की पहली फोटो में इनाया पुल की तरफ देखती हुई दिखाई दे रही है। फोटो में इनाया की बैक साइड भी देखी जा रही है उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह पूल में जाने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। वही एक फोटो में नया पुल में बैठी पानी में फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई देती है। सोहा अली खान भी अपनी बेटी संग काफी एंजॉय करती हुई नजर आई। सोहा ने पिंक टैंक टॉप और ब्लैक पजामे में अपना स्टनिंग लुक दिया।

मां बेटी के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देख कर फैंस भी खुश हो गए हैं। इन तस्वीरों में मां बेटी की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आई है। फैंस मदर डॉटर की क्यूट जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं। इन दोनों की शानदार तस्वीरें सबका दिल जीत रही हैं। सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग में वेडिंग सेरिमनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर लिखा है मेरे सबसे अच्छे दोस्त की शादी हो गई।

Also Read: Sonam Kapoor ने फ्लांट किया बेबी बंप, ब्लैक काफ्तान में ढाया कहर

सोहा ने इसमें एक क्लिप का जिक्र किया जिसमें व अन्य 3 लोगों के साथ स्टेज पर थोड़ा बेढंग तरीके से डांस करते हुए दिखाई दी। वीडियो में सोहा अली खान को दूल्हा और दुल्हन के साथ उनके संगीत और अन्य सैनी मनी में पहुंच देते हुए देखा गया। सोहा ने शादी के लिए पिंक डिटेलिंग वाला क्रीम कलर का लहंगा पहना और इसे पिंक दुपट्टा और ब्लाउज के साथ कैरी किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version