कहते हैं घर में बेटियों का जन्म लेना साक्षात लक्ष्मी जी का आना है। बेटियों के जन्म से घर में लक्ष्मी जी आती है घर में सुख समृद्धि आती है। लोग बेटियों को लक्ष्मी का रूप मानते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें बेटियां बोझ लगती हैं वह कहते हैं कि मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरी कोई बेटी नहीं है। जी हां, इस फेहरिस्त में पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफजल (Sahiba afzal) का नाम शुमार है जो बेटियों को बोझ मानती है। 

पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफजल ने बेटियों को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं खुदा का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मुझे बेटी नहीं दी। साहिबा अफजल के इस विवादित बयान को ट्रोल किया जा रहा है। साहिबा अफजल को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस साहिबा अफजल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। साहिबा अफजल को सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी सेलिब्रिटीज भी इस बयान पर आलोचना कर रहे हैं। साहिबा अफजल का यह बयान किसी को पसंद नहीं आया है सभी लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं। साहिबा अफजल ने बेटियों को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं। इस बयान को लेकर पूरे पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है। 

पाकिस्तानी सेलिब्रिटी कपल अफजल खान और साहिबा अफजल के दो बेटे हैं। यह दोनों अपने बेटों के साथ निदा यासिर के सहरी शो में शामिल हुए। इस शो में साहिबा अफजल ने बेटियों को लेकर बयान दिया कि वह कभी नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी हो। साहिबा ने कहा कि वह बहुत खुशनसीब है कि उनकी कोई बेटी नहीं है इसके बजाय उनके दो बेटे हैं। अपनी पत्नी साहिबा अफजल के इस बयान पर सेलिब्रिटी अफजल खान ने तुरंत रिएक्ट किया। अफजल खान ने कहा कि मैं हमेशा से चाहता था कि मेरी एक बेटी हो क्योंकि जब मैं किसी और को उनकी बेटी के साथ प्यार करते हुए देखता हूं तो मुझे भी महसूस होता है कि मेरी भी एक बेटी होती। 

Also Read: Sonam Kapoor ने फ्लांट किया बेबी बंप, ब्लैक काफ्तान में ढाया कहर

इसके आगे साहिबा ने कहा कि मैं इसलिए बेटी नहीं चाहती थी क्योंकि महिलाओं को इस दुनिया में काफी यातनाएं झेलनी पड़ती हैं। महिलाएं अपने मन की जिंदगी कभी जी नहीं पाती है उन्हें हमेशा प्रेशर में रखा जाता है। उन्हें अपनी जिंदगी जीने का कोई हक नहीं होता है इसलिए मैं नहीं चाहती थी कि मेरी कोई बेटी हो और उसे यह सब झेलना पड़े। महिलाओं को अपना अधिकार नहीं मिलता है उन्हें आजादी नहीं दी जाती है तो ऐसी जिंदगी किस काम की? इसीलिए मैं बेटी नहीं चाहती थी मैं अल्लाह की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे बेटी नहीं दी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version