Bhojpuri Sexy Videos: हाल ही में भोजपुरी का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में मोनालिसा और पवन सिंह के हॉट रोमांस को दिखाया गया है। मोनालिसा और पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं जिनके गाने अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है इनके फैंस इनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं जैसे ही इनका कोई गाना सोशल मीडिया पर आता है वैसे ही इनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है।

“कईसे कलाइया थमाई पिया” गाने में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं इनका यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म देश परदेश से लिया गया है इस गाने को पलक ने अपनी आवाज दी है और गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से सुपरहिट हो रहा है। इस गाने में मोनालिसा का अंदाज काफी अलग है। मोनालिसा का ये बोल्ड अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने में मोनालिसा अपने हॉटनेस को शो कर रही है। मोनालिसा अपनी हॉट्नेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है। इसी कारण इनके फैंस इन्हें काफी पसंद करते हैं और मोनालिसा भी अपने फैंस का काफी ख्याल रखती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ नया अपडेट करती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version