Haryanvi Dance Videos: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी की अपनी एक अलग पहचान है। गोरी नागोरी उन बेहतरीन डांसर में से हैं जिनके लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसे ही यह स्टेज पर परफॉर्म करती हैं दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद गोरी नागोरी का नंबर आता है जिन्होंने सपना चौधरी की तरह ही अपने आप को ऐसे मुकाम पर पहुंचाया है जहां से वह किसी की मोहताज नहीं है। 

हाल ही में गोरी नागोरी का एक वीडियो वायरल हुआ है इसमें वह पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप पर डांस करती हुई नजर आ रही है। गोरी नागोरी ने इस गाने पर जमकर डांस किया और फैंस को अपना दीवाना बना दिया। गोरी के गदर मूव्स ने सबकी हालत खराब कर दी। इनके ठुमके के सभी दीवाने हो गए। 

Also Read : Bhojpuri Sexy Videos: मोनालिसा का हॉट अंदाज़, पवन सिंह संग किया ज़बरदस्त रोमांस

गोरी नागोरी हरियाणवी स्टेज डांसर है जिनके डांस काफी फेमस होते हैं इनके एक ठुमके पर उनके फैंस अपनी जान लुटा देते हैं। गोरी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने गाने की वीडियो अपलोड करती रहती है गोरी नागोरी के फैंस ने काफी पसंद करते हैं और एक्ट्रेस भी अपने फैंस को खुश रखने के लिए काफी कुछ करती हैं अक्सर सोशल मीडिया पर नई-नई वीडियो अपलोड किया करती है ताकि उनके फैंस इन से खुश रहें। गोरी नागोरी के फैंस को उनका ही अंदाज काफी पसंद आता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version