Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी आए दिन अपने डांस वीडियो से फैंस के दिलों को जीत लेती है। हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने यूट्यूब पर अपने डांस वीडियो से तहलका मचाया हुआ हैं। इसी बीच गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिस पर डांसर गोरी के डांस स्टेप देखकर फैंस भी फिदा हो गए हैं। गोरी नागोरी ने इस बार सपना चौधरी के गाने पर डांस कर सबका दिल जीत लिया है।

फैंस को मदहोश करती हुई नजर आई

वायरल वीडियो में गोरी नागोरी पर्पल और गोल्डन रंग की लहंगा चोली पहनकर कातिलाना डांस करती हुई नजर आई है। गोरी कभी स्टेज पर ठुमके लगाते हुए और अपने हुस्न का जादू चलाते हुए फैंस को मदहोश करती हुई नजर आई हैं। गोरी नागोरी के डांस वीडियो को सोनेटेक हरियाणवी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया और इस गाने को लाखों तक लाइक मिल चुके हैं।

फैंस के बीच मचाई खलबली

गोरी नागोरी ने सपना चौधरी के फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जबरदस्त डांस कर सभी के दिलों में आग लगाई। अपने स्टेज परफॉर्मेंस की जरिए ही गोरी नागोरी आज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इससे पहले भी गोरी नागोरी के कई कातिलाना डांस देखकर फैंस बेसब्री नजर आए थे। और अब इस वीडियो ने फैंस के बीच खलबली मचा दी है।

यह भी पढ़े : बोलिंग करते हुए Katrina Kaif की फोटो वायरल, खुशमिजाज अंदाज में नजर आई एक्ट्रेस

तारीफ करने पर मजबूर

गोरी नागोरी ने डांस परफॉर्मेंस के दौरान ऐसे डांस स्टेप्स किए हैं कि लोग उनके डांस की तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं। लहंगे में गोरी नागोरी का डांस देखकर फैंस उतावले नजर आए हैं। गोरी नागोरी ने जो डांस परफॉर्मेंस किया लोग अब उसके दीवाने हो गए हैं। लोगों की भारी भीड़ गोरी नागोरी के डांस को देखने के लिए उतावली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version