Bhojpuri sexy videos: भोजपुरी फिल्म और गाने की सोशल मीडिया पर भरमार है। जगह-जगह भोजपुरी फिल्म और गाना वायरल होते रहते हैं और दर्शक इन्हें काफी पसंद करते हैं। इस समय पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म “मैंने उनको सजन चुन लिया” का गाना “चल चला रानी रिहर्सल करादी” इस समय वायरल हो रहा है। ये गाना भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। 

भोजपुरी गाना “चल चला रानी रिहर्सल करादी” में पवन सिंह और काजल राघवानी एक दूसरे संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने में दोनों का जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। पवन सिंह और काजल राघवानी एक दूसरे के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं इन दोनों के रोमांस को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं यह गाना पवन सिंह और इंदू सोनाली की आवाज में गाया गया है पवन सिंह और इंदु सुलानी ने अपनी खूबसूरत आवाज से इस गाने को गाया है। इस गाने के बोल बिना निर्मल द्वारा लिखे गए हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। 

पवन सिंह और काजल राघवानी के नए गाने को यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस गाने को अब तक कुछ ही देर में इतने ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं कि यह गाना ताबड़तोड़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पवन सिंह के फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक इस गाने को अपना ढेर सारा प्यार दे चुके हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी का यह गाना जबरदस्त रोमांस से भरा हुआ गाना है जिसमें इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। पवन सिंह काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version