Bhojpuri Video: भोजपुरी के स्टार खेसारी लाल यादव और क्वीन रानी चटर्जी की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों को चाहने वालों की संख्या लाखों में है। यही वजह है कि दोनों के गाने पुराने हो या नए सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। इसी बीच दोनों का गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें भोजपुरी जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी और रानी चटर्जी एक साथ नजर आ रहे हैं। इस गाने का नाम ‘मौका के लाभ ला’ है। दोनो गाने में जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

गाने में दोनों हुए रोमांटिक

ये गाना फिल्म ‘जानम’ का है। इस फिल्म को रिलीज हुए कई साल हो गए है, लेकिन फिल्म का गाना हमेशा सोशल मीडिया पर हमेशा तहलका मचाए हुए रहते हैं और लोग गाने को खूब इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। गाने में की शुरुआत में खेसारी टी शर्ट और जींस में पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं रानी शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। रानी अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को दीवाना बनाई हुई हैं और दर्शक को अपने ठुमके से मदहोश कर रही हैं। दोनों की हॉट केमेस्ट्री को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वीडियो में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसमें रोमांस की सारी हदें पार हो रही है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

फैंस इस गाने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इस गाने के यूट्यूब पर 39 मिलियन लाख से ज्यादा व्यूज और 74 हजार  से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Big Star Bhojpuri पर अपलोड हुए हैं। इस गाने को आवाज खेसारी लाल यादव ने और इंदु सोनाली गाया हैं। वहीं गाने के बोल अरविंद तिवारी ने लिखा हैं

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version