Top 5 LGBTQ Web Series On ULLU: बीते कुछ सालों में OTT प्लेटफॉर्म्स की बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ स्ट्रीम होने वाले कंटेंट में भी काफी खुलापन देखने को मिला है। सिनेमा या बॉलीवुड की तरह OTT प्लेटफॉर्म्स पर सेंसर जैसी सख्ती न होने की वजह से यहां बोल्डनेस और न्यूडिटी की सीमा मेकर्स के हाथ में है। आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे OTT प्लेटफार्म की जिसने सिर्फ बोल्ड या कहें सेमी न्यूड कंटेंट के जरिए जबरदस्त सुर्खियां बटोरी है।

उल्लु ऐप है काफी पॉपुलर

हम बात कर रहे है उल्लु ऐप की जिसमें एक के बाद एक बोल्ड वेब सीरीज के साथ दर्शकों के एक पूरे वर्ग को अपना बना लिया है। इस ऐप पर जितना बोल्ड कंटेंट परोसा जाता है वो शायद आपको दुनिया में कहीं देखने को न मिले। तो आईये जानते है उल्लू ऐप की टॉप 5 लेस्बियन कंटेंट की वेब सीरीज के बारे जिन्होंने लोगों के होश ही उड़ाकर रख दिए है।

लवली मसाज पार्लर

https://youtu.be/dBwUggP2JSw

इस बोल्ड वेब सीरीज में कुछ ऐसी लड़कियों की कहानी है जो बॉडी मसाज देने का काम करती है। इसके साथ इस पार्लर में वैश्यावृत्ति का काम भी चलता है। इस वेब सीरीज में दो लड़कियों द्वारा फीमेल क्लाइंट को सैंडविच मसाज देते हुए दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में कई ऐसे सीन्स है जिन्होंने खूब सनसनी मचाई है।

पलंग तोड़ सास बहु और एनआरआई

राजसी वर्मा और परोमिता डे ने इस सीरीज में लीड किरदार निभाए हैं और इसमें उन्होंने सास बहु के बीच लेस्बियन रिश्ते को स्क्रीन पर खुलकर पेश किया है। इस वेब सीरीज के कंटेंट से काफी लोगों को परेशानी हुई पर फैंस के बीच ये हिट रही।

ये भी पढ़ें: फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन से सबको चौंकाया और अपने दम पर इंडस्ट्री में पाया काम, जानिए सारा की लाइफ चेंजिंग जर्नी

खुल जा सिम सिम

अपने नाम की तरह ही इस वेब सीरीज में काफी खुलमखुल्ला कहानी के साथ जमकर एक्सपोज किया गया है। बोल्डनेस के मामले में निकिता और मनप्रीत कौर ने इस वेब सीरीज में स्क्रीन पर आग लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ब्लू व्हेल

https://youtu.be/4SrMUsPqKBM

अनन्या सेन गुप्ता और सिया पाटिल ने इस वेब सीरीज में इंटेंस लेस्बियन रिश्ते की एक ऐसी कहानी पेश की है जो दर्शकों के होश उड़ाने के लिए काफी है। बोल्ड सीन्स हो या फिर बैडरूम सीन्स दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है। बाकी आप इस वेब सीरीज को देखकर ही समझ सकते है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

लाल लिहाफ

पत्नी पत्नी के उलझे रिश्तों के बीच ऐसा एक मोड़ जहां पत्नी को बाहर मिल जाता है दूसरा प्यार। यहीं से शुरू होती है एक अनकही लेस्बियन स्टोरी जो आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाती है। बोल्ड सीन्स के मामले में इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स के रिकॉर्ड तोड़े गए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version