भूमि पेडनेकर (Bhumi Pedneker) ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है। भूमि पेडणेकर ने बॉलीवुड में बेहतरीन फिल्में दी हैं और लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इस समय भूमि सोशल मीडिया पर छाई हुई है भूमि ने अपनी स्टाइलिश से सबको दीवाना बनाया है। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

भूमि पेडणेकर बॉलीवुड की उम्दा कलाकार है। भूमि अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें अपडेट करती रहती हैं। फैंस भूमि की तस्वीर का इंतजार करते हैं जैसे ही भूमि देकर अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर डालती है वैसे ही वह वायरल हो जाती है। भूमि अब अपने अंदाज में नजर आ रही है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी है। 

Also Read: मुंबई टाइम्स फैशन वीक 2022 में Shilpa Shetty के मल्टी कलर लहंगे ने किया सबको बेहोश

भूमि खेडेकर में तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। तस्वीरों में भूमि ने जालीदार गाउन पहना हुआ है जिसमें वह अपने सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही है। भूमि का यह ग्लैमरस अवतार पूरे सोशल मीडिया पर छा गया है। भूमि की इन तस्वीरों पर इनके फैंस इन्हे ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

भूमि पेडणेकर इंस्टाग्राम पर अपनी जालीदार गाउन की तस्वीरें शेयर की है जिसमें इनका असली का अंदाज नजर आ रहा है। मूवी प्ले कर भूमि पेडणेकर इस हॉट अवतार में बेहद बोल्ड नजर आ रही है। भूमि की अदाएं बेहद लाजवाब है जिनके सभी दीवाने हो गए हैं। भूमि पेडणेकर ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। भूमि पेडणेकर तरह-तरह के पोज दे रही है उनका यह अवतार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। फैंस भूमि की तरफ अट्रैक्टिव हो गए हैं। 

भूमि पेडणेकर ने इससे पहले कई बार ग्लैमर्स अवतार में नजर आ चुकी है। ये तस्वीरें भूमि की फिल्म बधाई 2 के प्रमोशन की हैं इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव थे। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version