टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी होती हैं। कई बार ऊर्फी जावेद को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इसी बीच जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि उन्हें रोज दुष्कर्म की धमकियां मिलती रहती है। जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि निरंतर हो रही बुलीइंग कभी-कभी मुझे पागल कर देती है। मैं बहुत रोती हूं मगर मुझे लगता है कि लाइफ चल रही है।

हमें खुद को संभालना होगा

जावेद ने आगे कहा कि हमें खुद को संभालना होगा। जो आप को नहीं समझते उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। वैसे मैं ठीक हूं मगर आज एक बात… बहुत ही अजीब दिन है, जहां मुझे हार मानने का मन करता है। मुझे कई बार नफरत, गाली गलौज, ट्रोल्स, रेप की धमकियां, जान से मारने की धमकियां सब मिलती है। इसी के साथ जावेद ने अपने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि यह वह पोस्ट है जिसके कारण मैंने आप लोगों को याद किया।

लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती

बता दें कि उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके अजीबो-गरीब लुक अक्सर ही चर्चा में बने रहती हैं। कॉटन कैंडी से लेकर पॉलीथिन तक से बनी ड्रेस पहनकर वह लोगों को हैरान कर चुकी हैं और अब एक बार फिर उर्फी का नया लुक देखकर यूजर्स हैरानी भरे रिएक्शन दे रहे हैं। क्योंकि, इस बार ईद के मौके पर उर्फी अपने जाने-पहचाने लुक्स से अलग सूट में नजर आ रही हैं।

Also Read: ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में नजर आएंगे तो नए फेमस सेलिब्रिटी, शो को लेकर बेहद उत्साहित

इफ्तार पार्टी में एन्जॉय करती

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किसी इफ्तार पार्टी में एन्जॉय करती नजर आई। वीडियो में उर्फी को सूट पहने सिर पर दुपट्टा लेकर पोज देते देखा जा सकता है और उनका यही लुक लोगों को हैरान कर रहा है। कई लोगों ने तो उर्फी का यह लुक देखकर उन्हें पहचानने तक से मना कर दिया और कई ने कहा कि ये उर्फी नहीं हो सकतीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version