Bigg Boss 14 Contestant Final List: दबंग खान यानी की सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्‍टेंट्स के नामों को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह शो 4 अक्‍टूबर से शुरु होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि इस बार बिग बॉस में कौन कौन सेलेब्‍स शामिल होंगे.

नेहा शर्मा:
बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन नेहा शर्मा के नाम को लगभग फाइनल माना जा रहा है. नेहा क्रूक, जयंता भाई की लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में नेहा का बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था।

एजाज खान:
हमेशा विवादों में रहने वाले टीवी और फिल्म अभिनेता एजाज खान को सबसे ज्यादा शोहरत एकता कपूर की फिल्म ‘काव्यांजलि’ में मिली थी। एजाज हाल ही में अपने भड़काऊ बयान की वजह से जेल भी जा चुके हैं।

जैस्मिन भसीन:
नागिन एक्‍ट्रेस जैस्मिन भसीन का नाम बिग बॉस की लिस्ट में टॉप पर है। इसके पहले जैस्मिन अपने बीएफएफ सिदार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए भी 13वें सीजन में बिग-बॉस के घर में इंट्री कर चुकी हैं।

निशिकांत सिंह मल्‍कानी:
मसहूर अभिनेता निशिकांत सिंह मल्‍कानी भी इस बार बिग-बॉस में नजर आने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा’ फेम एक्‍टर निशिकांत का बिग-बॉस के घर में जाना पक्का माना जा रहा है।

पवित्र पुनिया:
डेटिंग रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से अपने करियार की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री पवित्र पुनिया ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ और ‘कवच’ जैसे कई लोकप्रिय सीरीयल में काम कर चुकी हैं।

कुमार जानू:
गायक सानू के बेटे कुमार जानू को भी बिग-बॉस के लिए काफी अप्रोच किया जा रहा है। बिग-बॉस के निर्माता इस साल आदित्य नारायण की इंट्री करवाने वाले थे लेकिन उन्होने इससे इंकार कर दिया।

Share.
Exit mobile version