बिग बॉस 15 के एपिसोड में ‘जंगलवासियों’ और ‘घरवासियों’ के बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली। टास्क के दौरान सिंगर अकासा और अफसाना आपस में भिड़ गये। दोनों के बीच काफी तू-तू मैं-मैं हुई। कंटेस्टेंट को नक्शा ब्लॉक नहीं करने देने के जोश में अफसाना खान ने अकासा सिंह को लात मारी और उनके कपड़े खींचती नजर आई। दरअसल बिग बॉस ने जंगलवासियों को रास्ता पूरा करने के लिए ब्लॉक्स इकट्ठा करने का टास्क दिया था जिस दौरान सभी कंटेस्टेंट आपस में छीना झपटी करने लगे। तभी अकासा को रोकने के लिए अफसाना ने बदतमीजी की।

आपस में भिड़ी अफसाना और अकासा


मैप ब्लॉक लेने के लिए दौड़ते समय अफसाना ने अकासा सिंह की शर्ट का बटन खोल दिया। अकासा ने कहा- मेरी पूरी शर्ट खुल गई कैमरा के सामने। शमिता शेट्टी यह सब देखकर अफसाना पर भड़क गईं और उन्हें जाने के लिए कहा। शमिता ने कहा, “चल निकल निकला। जवाब में अफसाना ने शमिता को “बदतमीज़ औरत कहा। जिसके बाद अकासा ने फिर खुद को ढकने के लिए अपनी शर्ट के ऊपर एक सफेद जैकेट पहनी और काम जारी रखा। बाद में, अफसाना ने उसे फिर से लात मारी और अकासा ने चिल्लाकर कहा कपड़े मत फाड़ो। निशांत भट ने अफसाना से पूछा कि वह अकासा को क्यों लात मार रही है। दूसरी ओर, उमर रियाज ने अकासा को अपनी टी-शर्ट पहनने की पेशकश की।

यह भी पढ़े: Bigg Boss15: जब शेफाली जरीवाला ने जय भानूशाली पर किया कॉमेंट, तो पत्नी माही विज ने लिया स्टैंड

टास्क के बाद रोईं अकासा


अकासा ने बाद में शमिता के सामने रोते हुए कहा कि कैमरे के सामने उनका टॉप खुला था। अकासा ने यह भी खुलासा किया कि जब उसने अफसाना को बताया कि उसकी ब्रा दिखाई दे रही है, तो उसने कहा, “तेरी ब्रा तो उस दिन भी दिख रही थी। अफसाना ने बाद में स्पष्ट करने की कोशिश की कि उनका कभी कुछ करने का इरादा नहीं था। हालांकि, अकासा ने कुछ भी सुनने से इनकार कर दिया और उसे जाने के लिए कहा।बाद में अफसाना खान से घरवालों द्वारा टास्क के दौरान लात मारने के बारे में पूछा। शमिता शेट्टी ने उन्हें झूठा बताया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि अफसाना कभी भी अपनी गलतियां नहीं मानतीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version