Bigg Boss 16: बिग बॉस के बीते एपिसोड वीकेंड का वॉर था, जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। साथ ही, सलमान ने गौतम के सामने एक ऐसा गिफ्ट रख दिया, जिसे स्वीकार करने के बाद घरवालो को एक हफ्ते तक भूखा रहना पड़ेगा। बता दें कि सलमान ने गौतम को घर का कैप्टन बनने का न्योता दिया, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी दी। सलमान ने कहा कि कैप्टेंसी चाहिए तो घर में रखे सभी खाने के सामान को वापस बिग बॉस को देना होगा। इसके बाद सलमान ने उन्हें कुछ समय सोचने के लिए दिए, जिसके बाद गौतम ने कैप्टेंसी को स्वीकार किया। गौतम के इस निर्णय के बाद सभी घरवालों ने उन्हें जमकर खोरी-खोटी सुनाई। वहीं कुछ देर बाद सलमान घरवालों से रू-ब-रू हुए और गौतम के निर्णय की तारीफ की।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अब्दु और नागोरी ने गौतम का उतार दिया भूत

बीते एपिसोड वीकेंड के वार में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर अपनी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे हुए थे, जहां  उन्होंने सभी घरवालों के साथ खूब मस्ती की। साथ ही, उन्होंने सभी घरवालों से कहा की एक-एक कर सभी को आना है और किसी एक घरवाले के ऊपर से भूत उतारना है, जब अब्दू की बारी आई तो उन्होंने गौतम का नाम लिया। अब्दू के गौतम के ऊपर से भूत उतारने का तरीका देखकर सभी काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं। वहीं गोरी का नंबर आया तो उन्होंने गौतम के नाम भूत उतारने के लिए चुना और कहती नजर आई, “जैसी आपकी आंखे वैसे ही आपने रंग भी दिखाया”।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version