Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। शो में कई कंटेस्टेंट हैं जो काफी अच्छा खेल रहे हैं। वही शो में आने के बाद कई कंटेस्टेंट की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। खासकर अब्दू की पॉपुलैरिटी में काफी ज्यादा इजाफा हुआ हैं। अब्दू की मासूमियत को दर्शक के साथ-साथ घरवाले भी लाइक कर रहे हैं। आज के वीकेंड के वार में एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिला है। सलमान घरवालों से रू-ब-रू होते ही अब्दू को एक बड़ा अधिकार दे दिए। उन्होंने अब्दू को कुछ घरवालों को एक एक-कर टैग देने के लिए कहा, जब सलमान खान ने बददिमाग का टैग किसी घरवालों को देने के लिए अब्दू को कहा तो उन्होंने अंकित का नाम लिया। अब्दू ने इसके पीछे की वजह बताई कि वो हर टाइम सिर्फ एक जगह पर बैठे रहते हैं और सिर्फ प्रियंका से बातचीत करते हैं।

अब्दू ने शालिन को बताया फेक

जब सलमान खान ने अब्दू को फेक टैग किसी घरवालों को देने के लिए कहा तो उन्होंने शालिन का नाम लिया। अब्दू ने इसके पीछे की वजह बताई की शालिन एक्टिंग करने को कोशिश करते हैं, जो फेक दिखता है। वहीं आज के एपिसोड में सलमान खान ने गौतम को घर का कैप्टन बनने का न्योता दिया, लेकिन इस पीछे उन्होंने शर्त रखी। सलमान ने कहा कि कैप्टेंसी चाहिए तो घर में रखे सभी खाने के सामान को वापस बिग बॉस को देना होगा। इसके बाद सलमान ने उन्हें कुछ समय सोचने के लिए दिए, जिसके बाद गौतम ने कैप्टेंसी को स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

गौतम पर भड़के सभी घरवाले

बता दें कि गौतम के इस निर्णय के बाद सभी घरवालें उनके खिलाफ हो गए है। सबसे ज्यादा उन पर साजिद गुस्सा होते दिखे और सभी घरवाले उन्हें खोरी-खोटी सुनाने लगे। वहीं गौतम को भी अपने निर्णय पर पछतावा होने लगा और उन्होंने अपने निर्णय को वापस लेना चाहा, लेकिन बिग बॉस ने उन्हें कैप्टन बना दिया।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version