Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस का नए सीजन को ऑन एयर हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट के रियल फेस धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। शो में आए दिन मनोरंजन का तड़का देखने को मिल रहा हैं। ऐसे में शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार भरपूर दिख रहा है। आज का एपिसोड काफी रोमांचक भरा रहा। आज घर में एक टास्क हुआ था। ये टास्क अब्दू के कैप्टेंसी को बरकरार रखने था। टास्क की संचालन की जिम्मेदारी प्रियंका को दी गई थी और प्रियंका ने अंत में पूरा गेम बदल दिया। इसके बाद अब्दू को कैप्टेंसी से हाथ धोना पड़ा। आइये जानते है कैसे प्रियंका की वजह दोबारा अब्दू कैप्टन नहीं बन सके। 

प्रियंका की वजह से दोबारा कैप्टन बनने से चूके अब्दू

आज घर में टास्क हुआ था, प्रियंका इस टास्क की संचालक बनी थी। उन्होंने टास्क के बाद निर्णय लिया कि अब्दू घर के कैप्टेंन नहीं बने रहेंगे और अब्दू के खिलाफ फैसला सुनाया। बिग बॉस ने उन्हें अपने फैसले पर सोचना का समय दिया, लेकिन वो अपने फैसले पर अटल रही और बिग बॉस ने संचालक के निर्णय को सुनने के बाद अब्दू को कैप्टन के पद से हटना दिया। वहीं इस निर्णय के बाद ज्यादातर घरवाले उनके खिलाफ हो गए और उनकी कई घरवालों के साथ बहस हुई।

प्रियंका हुई घर से बेघर

बता दें कि आज के एपिसोड में शिव और अर्चना के बीच लड़ाई हुई और शिव के किसी बात पर अर्चना आग बबूला हो जाती और उनका गला पकड़ लेती है। इसके बाद सभी घरवालों अर्चना को रोकते हैं और उनको खूब खरी-खोटी सुनाते हैं। वहीं इसके बाद बिग बॉस शिव को कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाते हैं और उन पर निर्णय छोड़ते है कि वो अर्चना को घर से बेघर करना चाहते और या नहीं और शिव अर्चना को घर से बेघर करने का निर्णय लेते हैं, जिसके बाद अर्चना घर से बेघर हो जाती है। 

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version