Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में मनोरंजन का तड़का देखने को मिल रहा है। सीजन के हर एपिसोड का दर्शक बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है तो शो में और भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो शुरु होने के बाद घर में कई ग्रुप बनते हुए दिखे, लेकिन यह ग्रुप बिखरा हुआ लग रहा है। एक दो सदस्य को छोड़ दे तो सभी घरवालों की आपस में लड़ाई हो चुकी है। वहीं शो में कई सदस्य अपने आपको दर्शक के सामने नजर आने के लिए बिना वजह किसी न किसी घरवालों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। आज के एपिसोड में नॉमिनेशन की प्रक्रिया देखने को मिली। वहीं गौतम को छोड़ दे तो सभी घरवाले इसका हिस्सा बने। वहीं बीते एपिसोड में ज्यादातर घरवाले नॉमिनेशन की प्रक्रिया में दूसरे सदस्य के लिए अपने अंदर की भरी भरास को निकालते नजर आए। 

अब्दू ने सुम्बुल से लिया अपना बदला

बता दें कि जब अब्दू को किनी दो सदस्य को नॉमिनेटेड करने का मौका मिला तो उन्होंने अपने निर्णय से सभी को चौका दिया। उन्होंने प्रियंका और सुम्बुल को नॉमिनेटेड करने के लिए चुना। उन्होंने सुम्बुल को कहा कि जब उन्होंने उन्हें पिछले हफ्ते नॉमिनेटे किया था तो उसके बाद आकर गले मिलकर कही थी वो काफी ज्यादा दुखी है। ये बात उनको बिलकुल पसंद नहीं आई थी। इसलिए उन्होंने सुम्बुल को नॉमिनेटे करने के लिए चुना। बता दें कि अब्दू सुम्बुल से इतने खफा है कि उनसे एक हफ्ते से बात नहीं कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अब्दू ने प्रियंका को दिया करारा जवाब

अब्दू ने दूसरा नाम प्रियंका का नाम नॉमिनेटेड करने के लिए लिया। उन्होंने इसकी वजह प्रियंका के अब्दू के लिए कही बात को बताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब्दू साजिद और शिव के कहने पर चलते है। इसपर प्रियंका ने अब्दू से कहा कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा था, कभी-कभी तुम सिर्फ साजिद और शिव की बात सुनते हो। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version