Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का मशहूर कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16 आए दिन और भी मसालेदार होता जा रहा है। ये सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो शुरू हुए 4 हफ्ते हो गए है और शो पांचवें हफ्ते में एंट्री कर चुका है। हर एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच बवाल देखने को मिल रहा है। आज के एपिसोड में अब्दू की बिग बॉस से स्पेशल डिमांड की वजह से दो सदस्य के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। यह लड़ाई इतने ज्यादा बढ़ गई कि पूरे घर में इसकी गूंज सुनने को मिली। आइये जानते है कि अब्दू के किस डिमांड की वजह से इतने बड़ी लड़ाई हुई।

अब्दू की वजह से भिड़े Shalin और Priyanka

आज के एपिसोड में शर्लिन और प्रियंका के बीच लड़ाई देखने को मिला। दरअसल अब्दू शर्लिन के चिकन को लेकर मजाक बनाते हुए नजर आए। इसके बाद अब्दू बिग बॉस से स्पेशल डिमांड करने लगे। अब्दू ने कहा कि अगर शर्लिन को चिकन की जरूरत होती है मुझे भी तुर तुर चाहिए। वरना मै मर जाउंगा। इस बात पर प्रियंका के साथ कई घर के सदस्य हंसने लगते हैं। ये बात शर्लिन को काफी चुभ जाती है। वही, शर्लिन और प्रियंका के बीच नॉमिनेशन के बाद काफी बड़ा झगड़ा देखने को मिलता है। दोनों की बीच लड़ाई इतनी तेज हो जाती है कि बीच में अंकित और टीना को आना पड़ता है, लेकिन कुछ सेकंड बाद अंकित और शर्लिन के बीच भी बहस शुरु हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अब्दू ने लड़ाई के बीच रखी अपनी बात

बता दें कि एपिसोड देखने से लग रहा है कि अब्दू के कंधे पर बंदूक रखकर शर्लिन प्रियंका पर चल रहे थे। अब्दू को जब लड़ाई के पीछे की वजह पता चला तो फौरन उन्होंने शर्लिन से बात की और अपना पक्ष रखा। शर्लिन उनसे कहते नजर आए कि हम दोनों के बीच मजाक चलता रहता है, लेकिन कोई और मेरी मेडिकल कंडीशन का मजाक नहीं उड़ा सकता है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version