Bigg Boss 16: टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस के इस सीजन में आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिल रहा है। शो को एक महीने से ज्यादा चुके हैं। ऐसे में शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है। ये सीजन दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा है। शो में कई घरवालों के बीच शुरुआत से लड़ाई हो रही है, जिनमें निमृत और प्रियंका के बीच नाम शामिल है। दोनों के बीच शुरु से जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। आज के एपिसोड में निमृत और प्रियंका के बीच लड़ाई हुई। वहीं प्रियंका को लगता है कि निमृत ने उन्हें चिढ़ाने के लिए अंकित का बर्थडे विश किया है। आइये जानते है क्या पूरा मामला-

निमृत और प्रियंका के बीच हुई लड़ाई

आज के एपिसोड में निमृत और प्रियंका के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। दोनों की लड़ाई इतनी तेज हो गई कि घरवालों को बीच में आना पड़ा। वहीं आज अंकित का जन्मदिन है, उनको बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए निमृत सबसे आगे रही है। अंकित अपने कमरे में सो रहे थे और ज्यादातर घरवाले उनके सेलिब्रेशन करने के लिए कमरे में पहुंच जाते है और उनके चॉकलेट खिलाते नजर आते है, जिसके बाद सभी घरवाले उनको बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे थे। उन समय प्रियंका किचन में खाना बना रही थी।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

प्रियंका हुई अंकित से नाराज

अंकित के बर्थडे सेलिब्रेशन के बाद प्रियंका अपने कैमरे आती है, जिसके बाद अंकित और प्रियंका के बीच बहस शुरू हो जाती है, क्योंकि प्रियंका को लग रहा है कि निमृत और उनके बीच अभी लड़ाई हुई है और अंकित उनके साथ बर्थडे माने रहे है और बर्थडे सेलिब्रेट करते समय एक बार भी अंकित ने प्रियंका को किचन में से नहीं बुलाया। 

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version