Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घर के सदस्यों के बीच प्यार मोहब्बत और जलन के ताने-बाने देखने को मिलने लगे हैं। कई कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस उभरता दिखाई दिया। तो कई कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार देखने को मिली। इन दिनों बिग बॉस में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे है। आज के एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

टीना ने किया प्यार का इजहार

बिग बॉस के दो कंटेस्टेंट्स के बीच तकरार के बाद एक बार फिर प्यार देखने को मिला। बिग बॉस ने टीना को कन्फेशन रूम में बुलाकर टीना को बताते है कि उनके पेट डॉग की तबीयत खराब है और उसकी हालत गंभीर होती जा रही हैं। इस बात को सुनकर टीना रोने लग जाती है। तभी शालीन को रोता हुआ देख उन्हें पास बैठ जाते है और उन्हें कंधा देते दिखाई देते हैं। इसी बीच शालीन टीना से पूछते हैं, क्या आप मुझे पसंद करते हो। इसका जवाब देते हुए टीना नहीं बोलती है, लेकिन हां में सिर हिला देती हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

शालीन करते है गलत व्यवहार

इसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में बुलाते है और सभी कंटेस्टेंट्स को गॉसिप टास्क देते है। जिसमे कंटेस्टेंट को कंफेशन रूम में एक-एक करके जाना होगा और अन्य हाउसमेट के बारे में कोई गॉसिप शेयर करना होगा। इसी बीच मान्या सिंह सौंदर्य शर्मा के बारे में गॉसिप करती हुई नजर आती है। मान्या बताती है कि सौंदर्य को वो लड़के पसंद आते है जो पावर में होते हैं। मान्या गौतम विग और शिव ठाकरे का उदाहरण देती है। इसके बाद मान्या बताती हैं कि सौंदर्य ने शालीन को भी सिग्नल दिया था और गौतम को भी। जब गौतम कैप्टन बने तो सौंदर्य विक्टिम कार्ड खेलने लगी और बोलने लगी की शालीन मेरे से गलत व्यवहार करते हैं।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version