Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घर के सदस्यों के बीच प्यार मोहब्बत और जलन के ताने-बाने देखने को मिलने लगे हैं। कई कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस उभरता दिखाई दिया। बिग बॉस घर में प्यार, मोहब्बत और धोखा आम बात है। यहां कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े और फिर दोस्ती होना कोई नयी बात नहीं है। वहीं इस सीजन में टीना दत्ता और शालीन भनोट की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग घरवालों को नहीं फैंस को भी खूब पसंद आ रही है।

उड़ाया था टीना का मजाक

आज के एपिसोड में देखा गया की शालीन और गौतम के बीच की लड़ाई के बाद, शालीन और टीना भी झगड़ते हुए नजर आए। शालीन से लड़ाई के बाद टीना गार्डन एरिया में फूट-फूटकर रोने लगती हैं। सौंदर्य शर्मा उन्हें चुप कराती हुई नजर हैं। सभी घरवालों के सामने टीना दत्ता का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं, ‘ये तो हां-अच्छा कर लो, या तो फिर आप रोना चालू कर लो। शालीन का टीना की तरफ यह बर्ताव देख कर सभी कंफ्यूज हो जाते हैं।

Also Read: Periods Tips: क्या पीरियड्स के दौरान एक्सरसाइज करने से बढ़ सकती है समस्या?

टीना ने किया प्यार का इजहार

बिग बॉस का नया सीजन दिन प्रतिदिन दिलचस्प होते जा रहा है। हालहीं में टीना और शालीन के बीच हुआ झगड़ा सुलझ गया है। दरसअल बिग बॉस ने टीना को कन्फेशन रूम में बुलाकर टीना को बताते है कि उनके पेट डॉग की तबीयत खराब है और उसकी हालत गंभीर होती जा रही है। इस बात को सुनकर टीना रोने लग जाती हैं। तभी शालीन को रोता हुआ देख उन्हें पास बैठ जाते है और उन्हें कंधा देते दिखाई देते हैं। इसी बीच शालीन टीना से पूछते हैं, क्या आप मुझे पसंद करते हो। इसका जवाब देते हुए टीना नहीं बोलती है, लेकिन हां में सिर हिला देती हैं।

Also Read: Urfi Javed Video: फेफड़े पहनकर सिगरेट पीने वालों के खिलाफ उर्फी का हल्ला बोल, No Smoking Cause को अहम सपोर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version