Bigg Boss 16: बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता है। शो के नए सीजन शुरू होते ही विवादों में घिर गया है। दरअसल शो में बतौर कंटेस्टेंट साजिद खान नजर आ रहे हैं और उनको शो से लगातार बाहर निकालने की मांग हो रही है। कुछ दिनों पहले शर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। हाल ही में शर्लिन अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन में पहुंची थी, जहां उनका बयान दर्ज नहीं किया गया। अब इस मामले पर कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत का बयान सामने आया है।

साजिद के सपोर्ट में आईं राखी

बता दें कि साजिद को लगातार शो से बाहर निकालने की मांग हो रही है, जिसके पक्ष में कई सेलिब्रिटीज नजर आए हैं। वहीं कई सेलिब्रिटीज ने साजिद का सपोर्ट किया है। इनमें सबसे पहले राखी सावंत का नाम आता है। हाल ही में, राखी मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि “साजिद खान बेकसूर है, पुलिस क्यों मुकदमा दर्ज करे। उनके खिलाफ किसी ने गवाही ने दी। मीडिया के सामने तुम्ह आरोप लगाती हो,शर्म नहीं आती तुम्हें? 4 किलो मेकअप लगाकर मीडिया के सामने दूसरों पर आरोप लगा रही है। ये मैडम रोज सुबह उठकर कभी साजिद पर तो कभी राज कुंद्रा के पर आरोप लगाएंगी”।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

साजिद पर लग चुके हैं हैरेसमेंट के आरोप

बता दें कि साल 2018 में साजिद पर कई एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस आरोप के चलते फिल्म एसोसिएशन और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने साजिद को बैन कर दिया था। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया था। वहीं उनके शो में एंट्री पर कई सेलिब्रिटीज ने सवाल खड़े किए थे। बता दें कि लंबे समय से साजिद खान फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखे हैं और चार साल से घर में बेरोजगार बैठे हुए थे और उन्हें जैसे शो को ऑफर हुआ तो उन्होंने ऑफर को स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version