Kiara Advani Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा कियारा आडवाणी फिलहाल काफी सुर्खियों में हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कियारा बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फैंस कियारा की एक्टिंग और स्टाइल स्टेटमेंट को काफी पसंद करते हैं। अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली कियारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतजार करते और एक झलक पाने के बेताब रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में वह काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस फोटो (Kiara Advani Photos) में।

फोटो में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं कियारा

कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कियारा स्ट्रैपलेस शीर-लॉन्ग ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को ओपन कर्ल हेयर, मिनिमल मेकअप से कम्पलीट किया है। कियारा इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। इन सब से परे कियारा फैशन और स्टाइल में भी सबको पीछे छोड़ देती हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा, “आप इसको कैप्शन दीजिये।” इस फोटो में कियारा काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह तस्वीर चर्चा में है।

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: शरारा सूट में यूं शरमाईं यह हसीना, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

चर्चा में रहती हैं कियारा

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। कियारा लाखों दिलों पर राज करती हैं और आज उनकी एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। यह दोनों की साथ में दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में दोनों को पहली बार एक साथ देखा गया था। इस फिल्म को फैंस ने खूब पसंद किया है और हिट साबित हुई है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version