बिग बॉस ओटीटी हाउस का हर दिन खास होता है। शो में रोज कोई ना कोई मसालेदार धमाके होते ही रहते हैं। शो में इन दिनों लव इन दी एयर हैं। चारों तरफ केवल प्यार और प्यार है। जी हां ये हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो में राकेश बापट और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री मजबूत होती जा रही है। दोनों को स्पेशल मूवमेंट शेयर करते हुए कई बार देखा गया है। वहीं शो में मूस जट्टाना उनके कनेक्शन को भी प्यार करते हुए देखा गया। इसी बीच बिग बॉस ने घर में पहले लग्जरी बजट टास्क का भी ऐलान किया।

निशांत भट और मूस जट्टाना ने जीता टास्क

दिन की शुरुआत बिग बॉस ने घर में पहले लग्जरी बजट टास्क की घोषणा के साथ की। घर में पुरुष कंटेस्टेंट्स को अपने कनेक्शन को स्पेशल फील कराना था। जो भी टास्क जीतेगा, उसे लग्जरी बजट हैम्पर मिलेगा। वहीं जीशान खान के घर से बेघर होने के बाद दिव्या अग्रवाल का घर में कोई कनेक्शन नहीं है, इसलिए बिग बॉस ने उन्हें टास्क का संचालक बनाया। आखिरी में लग्जरी बजट टास्क में निशांत भट और मूस जट्टाना ने जीत हासिल की।इसके अलावा अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल राकेश बापट के अच्छे किरदार की तारीफ करती नजर आईं। हालांकि अक्षरा ने कहा कि वे बिग बॉस में कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने के लिए नहीं हैं।

यह भी पढ़े:Bigg Boss OTT 19 DAY:टास्क नहीं होने पर बिग-बॉस ने पूरे घर को किया दंडित..

अक्षरा हुईं घरवालों से दुखी

प्रतीक सहजपाल, मिलिंद गाबा और निशांत भट ने किचन एरिया में खाना बनाते हुए बाते करते दिखे। मूस ने बताया कि उसे टकीला पसंद है। निशांत ने मॉकटेल का जूस बनाने के लिए तरबूज को काटना शुरू किया और प्रतीक ने गाजर और प्याज काटना शुरू कर दिया। वहीं दिन के समय अक्षरा ने दिव्या से कहा कि प्रतीक में एक ही बात गलत है कि वह इस गेम को गेम की तरह नहीं खेल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मिलिंद क्यूट लगते हैं। दिन के आखिर में अक्षरा सिंह घर में सबके व्यवहार के बारे में दुखी महसूस करने लगी। जिसके बाद वो रोने लगी।अक्षरा ने रोते-रोते कहा कि  घर के किसी भी काम को करने से इनकार कर दिया और कहा कि वह अपना काम खुद करेगी। दिव्या ने उन्हें समझाने की कोशिश की। दिव्या के अलावा प्रतीक भी अक्षरा से बात करने आए।लेकिन अक्षरा ने प्रतीक से कहा कि अभी भी मानसिक रूप से शांत नहीं है..तो वहां से चले जाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version