Bigg Boss16: बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई देखने को मिलती है वहीं दूसरी तरफ कुछ कंटेस्टेंट्स प्यार भरी बातें करते नजर आते हैं। वहीं इस बिग बॉस के बोरिंग सीजन में अब्दू रोजिक के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। अब अब्दू बिग बॉस सीजन 16 के नए कैप्टन बन गए हैं। अब्दु के कैप्टन बनते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। क्योंकि अब्दू घर में सभी के साथ इंप्रेशन बेहतरीन दिखाते हैं और उनका सभी के साथ अच्छा व्यवहार देखने को मिलता है।

नए कैप्टन बने अब्दू रोजिक

बता दें कि जब से बिग बॉस में अब्दू रोजिक आए हैं वह सभी को बेहद ही पसंद है। वह जो भी करते हैं फैंस उनकी सराहना करते हैं। कलर्स पर बिग बॉस का नया प्रोमो शेयर किया गया है, जहां नया कैप्टन अब्दू रोजिक चुना गया। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि गौतम विज, अर्चना गौतम, निमृत कौर, आहलूवालिया, ठाकरे मिलकर अब्दू रोजिक के नाम से सहमत होते हैं। वहीं अब्दू रोजिक निमृत कौर को बोलते हैं कि अगर वह घर के कैप्टन बनेंगे तो माहौल काफी अच्छा हो जाएगा। इसके अलावा टीना दत्ता की अपील को दरकिनार करते हुए गौतम उन्हें कैप्टेंसी रेस से बाहर करते हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: बेड नहीं मिला तो वॉशिंग मशीन में ही सो गए Abdu Rozik, Video वायरल होने पर फैंस हुए शॉक्ड

घर का माहौल खुशनुमा करेंगे अब्दू

प्रोमो में देखा गया कि शालीन भनोट और गौतम बीच में लड़ाई होती है और लड़ाई हाथापाई तक पहुंच जाती है। अब्दू रोजिक के कैप्टन बनते ही सभी को काफी उम्मीद है। और सब इस लगा रहे हैं कि वह घर का माहौल खुशनुमा कर देंगे। बता दे कि 3 फीट के अब्दू रोजिक हिंदी और इंग्लिश भी अच्छी तरह से नहीं बोल पाते। इसके बावजूद भी वह सभी के साथ अच्छे से बीएफ करते हैं। पिछले हफ्ते अब्दू नॉमिनेट हुए थे लेकिन फैंस के ढेर सारे वोट्स ने इनको बचा लिया।

Also Read: Sehar Shinwari: ‘अगर भारत हारा तो मैं जिम्बाब्वे के लड़के से…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version