बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के लिए साल 2022 की शुरुआत बहुत बुरी रही है,वैसे उनके लिए साल 2021 भी किसी तूफ़ान से काम नहीं था. दरअसल, जैकलीन मां किम फर्नांडीस की अचानक तबीयत बिगड गयी और उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अब उनकी तबियत में सुधार और वो खतरे से बाहर बताई जा रही हैं.जैकलीन की मां अभी मेडिकल सुपरविजन में हैं. जैकलीन लगातार अपने रिश्तेदारों से संपर्क में बनी हुई हैं. क्यूंकि, इस समय ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन से भी पूछताछ चल रही है. जिसकी वजह से जैकलीन देश से बाहर ट्रैवल नहीं कर सकतीं. इसलिए जैकलीन फेस टाइम के जरिए अपनी मां की तबियत के बारे में जानकारी ले रही हैं. जैकलीन के पेरेंट्स कई सालों से बहरीन में रह रहे हैं.

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बताया अपना इमोशनल एक्सपीरियंस, कुछ ऐसा था सरोगेसी समय

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का हिस्सा हैं. नुसरत भरूचा और अक्षय कुमार के साथ वे फिल्म की शूटिंग कर चुकी हैं. वे बच्चन पांडे में अक्षय कुमार, कृति सेनन के साथ भी नजर आएंगी. जैकलीन को फैंस रोहित शेट्टी की मूवी सर्कस में रणवीर सिंह के साथ भी देखेंगे. एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ फिल्म अटैक में काम कर रही हैं. कुल मिलाकर जैकलीन के पास काम की कमी नहीं है. उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version