ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। इन फोटोज में राखी का साफ बोल्ड लुक दिखाई दिया हैं। वाइट कलर की ड्रेस में काफी बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें, राखी कई सालों से बॉलीवुड में एक्टिव हैं और अक्सर अपने स्टेटमेंट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।  

राखी सावंत हमेशा से ही चर्चा में रहती हैं। कभी अपने अजीबोगरीब बयानों के कारण तो कभी वीडियो के कारण उन्हें सुर्खियों में रहना पसंद है। अपने निजी जीवन को लेकर भी वे चर्चा का विषय रहती हैं। फिर कारण चाहे कुछ भी हो। जब से वे बिगबॉस के घर से आई हैं। लोग उन्हें काफी पसंद भी करने लगे हैं क्योंकि वहां से उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया है।

राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी अपडेट रहती हैं। अभी हाल ही में कराए गए अपने फोटोशूट को लेकर अब राखी सोशल मीडिया सनसनी बनी हुई है। उनकी इस फोटोशूट पर यूजर्स के कमेंट देखकर तो आपके होश ही उड़ जाएंगे। राखी सावंत ने व्हाइट कलर की नैट ड्रेस में अपना फोटो शूट कराया है। उनकी इस नैट की ड्रेस के साथ मैचिंग के इयररिंग्स और हेयर बैंड भी कैरी किया हुआ है।

यह भी पढ़े: Supertech हुई दिवालिया: 25000 घर खरीदारों को लगा बड़ा झटका, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

उनकी इन तस्वीरों से लगता है कि राखी लाइम लाइट में आने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। कुछ ने राखी की इन फोटो का मजाक बनाया तो कुछ फैंस ने उनको गलत कमेंट भी किए हैं। लेकिन राखी का मानना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। चाहे कोई उन्हें प्यार करे, नफरत करे या फिर इग्नोर करे। राखी अपने में मस्त रहती हैं। एक फैन ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है ‘उर्फी जावेद की कॉपी क्यों कर रही हो’ वहीं दूसरे यूज़र ने उनको ड्रामा क्वीन भी बताया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version