डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज की गई। फैंस को इस फिल्म के लिए लंबे समय से इंतजार करना पड़ रहा था। लेकिन जब इस फिल्म को रिलीज किया गया तो बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मच गया। पहले ही दिन इस फिल्म ने 223 करोड रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया और अब तक फिल्म 500 करोड रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

सिनेमा के इतिहास में बना रही नया रिकॉर्ड

इस फिल्म में मुख्य किरदार राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट ने शानदार अभिनय किया। यह फिल्म सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड बना सकती हैं। बता दें कि कुछ वक्त पहले राजामौली, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और रामचरण अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। तब आलिया भट्ट ने कहा था कि ‘RRR’फिल्म के हिंदी वर्जन में किसी और डबिंग आर्टिस्ट ने नहीं बल्कि रामचरण और जूनियर ने अपनी आवाज दी है।

मां के कहने पर सीखी हिंदी भाषा

फिल्म के निर्देशक राजामौली ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए किसी और आर्टिस्ट को वॉइस ओवर के लिए नहीं चुना।आलिया की डबिंग वाली बात सुनकर अर्चना पूरन सिंह हैरान हो गई और उन्होंने पूछा कि हिंदी में स्टार्स की कितनी अच्छी फ्लुएंसी कैसे हैं। तब जूनियर एनटीआर ने कहा कि हैदराबाद एक बहुत ही हिंदी भाषी शहर है। साथ ही स्कूली शिक्षा के दौरान मेरी पहली भाषा हिंदी थी। क्योंकि मेरी मां चाहती थी कि मैं हिंदी भाषा सीखूं।

यह भी पढ़े :- Sushmita Sen को है प्यार में विश्वास है

फिल्म को मिल रहा खूब प्यार

फिल्म ‘RRR’ के हिंदी वर्जन को खूब प्यार मिल रहा है। जूनियर एनटीआर और रामचरण को हिंदी में सुनना दर्शको के लिए एक मैजिकल एक्सपीरियंस जैसा लग रहा है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। बता दे कि राजामौली कि इस फिल्म का आईएमडीबी पर भी जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को 9.1 IMDb रेटिंग मिली है। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म के कई फोटोस और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version