BTS Army: दुनिया का सबसे पॉपुलर और पसंदीदा बैंड बन चुका बीटीएस बॉयबैंड सिंगिंग, डांसिंग, म्यूजिक के साथ-साथ एंटरटेनमेंट में भी अपना बेस्ट ही देता हैं। एक तरफ बीटीएस आर्मी के पास दुनिया भर के फैंस की एक बड़ी सेना है जो उन्हें हर तरफ सपोर्ट करती है। वहीं दूसरी और बीटीएस आर्मी को भी कई नेगेटिव मैसेज और आरोप भी मिलते रहते हैं। इन सब के बावजूद भी बीटीएस आर्मी अब तक टॉप पर की बनी हुई है।

Also Read: Bhola Ji Raura Nahi Bujhata Song: शिल्पी राज के गाने में खूब गांजा फूंकते दिखे अरविंद अकेला, वीडियो कर रहा ट्रेंड

इश्कबाज के पात्र बने बैंड बॉय

बीटीएस आर्मी ने टेलीविजन शो ‘इश्कबाज’ के मुख्य पात्रों के साथ एक सबसे चर्चित और टैलेंटेड लड़के को आश्चर्यजनक रूप से कल्पना और रिमिक्स किया हैं। 2016 में प्रसारित हुआ लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘इश्कबाज’ को नए रूप में दिखाया गया है। रणवीर सिंह की विशेषता वाले एक महाकाव्य क्रॉस ओवर के बाद देसी बीटीएस प्रशंसकों ने बैंड के 3 सदस्यों जिमिन, किम ताए-ह्युंग उर्फ ​​​​वी और जुंगकुक को डेली सोप, इश्कबाज़ के तीन भाइयों के रूप में फिर से जोड़ा है।

Also Read: Animal Viral Video: दो साल की बच्ची ने कुत्तों पर दिखाई ऐसी कलाकारी, देख हंसी नहीं रोक पाएंगे

इन भूमिकाओं में दिखी बीटीएस आर्मी

इस देसी वर्जन में जिमिन शिवाय सिंह ओबेरॉय बनता है। वी ओमकारा के रूप में पदभार ग्रहण करता है और तीसरा सदस्य फिटनेस फ्रीक रूद्र को जंगकुक द्वारा दान किया जाता हैं। वीडियो में अन्य सदस्य की भी कल्पना की गई है। तेज के रूप में जे-होप, स्वेतलाना के रूप में सुगा, शक्ति के रूप में आरएम और जिन को पिंकी के रूप में देखा गया हैं। इस शो में नकुल मेहता ने शिवाय की भूमिका निभाई कुणाल जयसिंह को ओमकारा के रूप में दिखाया गया और दिनेश मट्टू ने मुख्य भूमिकाओं में रुद्र की भूमिका निभाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version