अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस समय सीबीआई (CBI) की नज़रो में मुख्य आरोपी हैं। कल मुंबई में DRDO के गेस्ट हाउस में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम ने लगभग 10 घंटे तक सुशांत केस को लेकर पूछताछ की। ख़बरों की मानें तो सीबीआई के कई सवालों पर रिया चक्रवर्ती अटक गईं और जिन सवालों से रिया घबराकर गयी थीं वो ये सवाल कुछ तारीख और समय को लेकर पूछे गए थे । बस रिया की यही अटकने और घबराने के वजह से ही CBI को लगता है कि रिया उनसे कुछ ऐसी जानकारी छिपा रही हैं, जिसके पता चलते ही रिया की पोल पट्टी सबके सामने खुल सकती है। सीबीआई रिया से पूछताछ के पहले दौरे से संतुष्ट नहीं है इसलिए आज एक बार फिर सीबीआई उनसे पूछताछ करेगी। सूत्रों की मानें तो आज सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी,सैमुअल मिरांडा, रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, नीरज, और दीपेश से आमने सामने पूछताछ करेगी।

सिद्धार्थ पिठानी सीबीआई जांच के दौरान भी हमेशा रिया चक्रवर्ती के सपर्क में  रहता है जानिए कैसे? - Jan Ki Baat

बीते दिन सीबीआई ने रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को लेकर सवाल रिया से सवाल पूछे कि सुशांत सिंह राजपूत से आप पहली बार कब और कैसे मिले ? सुशांत और आप एक-दूसरे के ज्यादा करीब कब से आए? सुशांत के साथ उनके घर पर रहने के लिए आप कब गईं? सबीआई ने यूरोप ट्रिप से समबन्धित सवाल भी पूछे। जैसे कि – यूरोप जाने की प्लानिंग किसकी थी? आपकी या सुशांत की या कोई और? यूरोप ट्रिप पर आप अपने भाई शौविक को क्यों लेकर गईं? विदेश में होटल में क्या हुआ था, होटल को छोड़ क्यों दिया था? यूरोप में सुशांत स्पेनिश कलाकार Francisco Goya की पेंटिंग से डर गए थे? इन सवालों के बाद सीबीआई ने रिया से सुशांत की बिमारी के बारे में सवाल किये कि – सुशांत कब बीमार हुए, किन-किन डॉक्टरों ने उन्हें देखा? आपको कैसे पता चला कि सुशांत डिप्रेशन में हैं? सुशांत को कौन-कौन सी दवाएं दी जाती थीं? 8 जून को क्या हुआ कि आपने सुशांत का घर छोड़ दिया? आपके जाने के बाद क्या सुशांत ने आपसे या आपने सुशांत से संपर्क किया? सीबीआई अब इस केस की जांच ड्रग्स एंगल से भी कर रही है। इसलिए इस बात के भी काफी आसार हैं कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से रिया को कभी भी समन मिल सकता है। रिया और सैमुअल मिरांडा, सिद्धार्थ पिठानी और शोविक के बीच ड्रग्स को लेकर बात हुई थी।

जानकारों की मानें तो सीबीआई के अधिकारियों में रिया समेत कुछ लोगों के नामों पर Lie Detector Test कराने को लेकर विचार किया जा रहा है लेकिन अभी तक इस बारे में सीबीआई की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है। लेकिन, इस टेस्ट की कराने की अनुमति मिल जाती है तो सीबीआई रिया चक्रवर्ती समेत लिस्ट में शामिल सभी लोगों को दिल्ली बुलाकर उनके टेस्ट करा सकती है। एक-दो दौर की पूछताछ के बाद सीबीआई इस मामले में अपना अंतिम फैसला लेगी।

Share.
Exit mobile version