बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जिसमें कोई तो आने के लिए कई तरह की कोशिश करता है तो कोई इस शओ में आने के लिए मना कर देता है। क्योंकि इसकी एक वजह ये हैं कि ये शो विवादों के कारण सुर्खियों में ज्यादा रहता है। बिग बॉस कलर्स टीवी का सबसे विवादित शो है और इस साल बिग बॉस का सीज़न-14 शुरू होने जा रहा है और ये शो शुरू होने से पहले ही खबरों में बना हुआ है। कुछ स्टार ऐसे हैं जिनकी किस्मत बिग बॉस में आने के बाद चमक गई है तो वहीं कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिनकी बिग बॉस में खूब धज्जियां उड़ाई गई।

बता दें कि बिग बॉस-14 को लेकर खबर आ रही है कि टीवी जगत के फेमस एक्टर ज़ैन इमाम ने बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है। वहीं कुछ दिन पहले नागिन-3 की एक्ट्रेस पर्ल वी पूरी ने बिग बॉस-14 में आने के लिए इंकार कर दिया था। जबकि निर्माता उन्हें बिग बॉस-14 का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम दे रहे थे। कुछ और भी ऐसे नाम है जो इस लिस्ट बिग बॉस में न जाने की लिस्ट में जुड़े हैं। बता दें कि ज़ैन इमाम बिग बॉस में इस लिए नहीं जाना चाहते क्योंकि वो बिग बॉस के घर में क़ैद नहीं होना चाहते हैं। खबरों के मुताबिक मेकर्स ने ज़ैन को शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया तो उन्होंने साफ मना कर दिया।

वहीं बिग बॉस में आने को लेकर ज़ैन इमाम का कहना है कि वो अकेले रहना ज्यादा पसंद करते हैं और उनको काफी सारे लोगों के साथ रहने में परेशानी होती है। इसलिए ज़ैन ने बिग बॉस-14 में जाने के लिए मना कर दिया। बता दें कि इससे पहले ज़ैन इमाम ख़तरों के खिलाड़ी का हिस्सा बन चुके हैं। बात करें बिग बॉस के रिलीज होने की तो दावा है कि ये शो 4 अक्टूबर को टीवी पर आने वाला है। वहीं मेकर्स शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट की हेल्थ को लेकर काफी परेशान है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version