बॉलीवुड से मोस्ट फेस एक्टर आयुष्मान खुराना की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है। वैसे ही फैंस की भीड़ सिनेमा घरों में देखने को जुट जाती है। आयुष्मान की ऐसी ही एक नई फिल्म ‘चंडीगढ़ करें आशिकी’ रिलीज हो चुकी है। जिसको लेकर दर्शकों में जमकर चर्चा हो रही है। आपको बता दें, आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का पहले दिन का कलेक्शन बेहद कम रहा है। ये फिल्म अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम’ पछाड़ नहीं पाई है।

फिल्म की रिलीज से पहले की मार्केटिंग इस फिल्म की नाकामी की बड़ी वजह दिख रही है।  वैसे तो आयुष्मान खुराना, इस फिल्म के साथ लगभग 20 – 21 महीनों बाद युवाओं के लिए हल्की फुल्की, मेट्रो शहरों वाली देसी लेकिन क्लासी फिल्म लेकर लौटे हैं। लेकिन उन्हें वैसा रिस्पोंस नही मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ने शुक्रवार 10 दिसंबर को सुबह के शो में लगभग 8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है।

आपको बता दें, चंडीगढ़ करे आशिकी का बजट 40 करोड़ रूपये है। फिल्म के पास कमाई के लिए दो हफ्ते हैं। ऐसे में 40 करोड़ की कमाई, कोरोना काल में निकाल पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

फिल्म में पहली बार आयुष्मान और वाणी की जोड़ी पर्दे पर दिखाई दी है। दोनों को एक साथ पसंद किया जा रहा है। फिल्म भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है जबकि ओवरसीज में इसे 500 स्क्रीन्स मिले हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

फिल्म में आयुष्मान एक जिम ट्रेनर दिखाए गए हैं। जिनका जिम डाउन चल रहा होता है। इसी दौरा  जिम में एक नई जुंबा ट्रेनर मानवी बरार यानी वाणी कपूर की एंट्री होती है। मानवी की एंट्री होते ही जिम में लड़कों की लाइन लग जाती है। इधर जिम में भीड़ बढ़ती है और उधर मनु का दिल मानवी पर आ जाता है। बस फिल्म इन्हीं लोगों के ईर्द-गिर्द घुमती हुई नजर आती है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/country-state/pm-narendra-modi-kashi-vishwanath-corridor-inaugration/67749/
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.
Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version