Haryanvi Sexy Video: सोशल मीडिया पर इस वक्त हरयाणवी डांसर का जलवा छाया है। हरियाणवी डांसर स्नेह यूट्यूब पर अपने अदाओं से कहर ढा रखा है।इसी कड़ी में डांसर मोनिका का एक हॉट डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब जलवे दिखा रहा है। इस वीडियो में वह अपने कातिलाना अंदाज से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हुई नजर आ रही है। डांस के मूव्स और स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देख लोगों के मुंह खुले के खुले हैं। अदाएं देखकर फैंस के पसीने छूट गए हैं।

मोनिका डांसर के डांस ऐसे कि हर कोई वीडियो बार-बार देख रहा है। सफेद रंग की सारी में जब वो अपने लटके झटके मारती हैं तो लाखों दिलों पर छुरी चल रही है।मोनिका की कमरतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो को C.P KURMI नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/haryanvi-sexy-video-kshama-tiwari-and-rc-upadhyay-put-up-a-strong-fight-together-watch-video/104360/

वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 26 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाते हुए शानदार प्रतिक्रिया देकर प्यार लुटाया है। वीडियो में मोनिका सेक्सी अंदाज देखने को मिल रहा है। वो पतली कमर का पर हॉट ठुमका लगा दी देखी जा रही हैं।बेहतरीन लटके-झटके भीड़ पर भी भारी पड़ती नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version