Haryanvi Sexy Videos: हरियाणवी स्टेज डांसर सपना चौधरी कभी अपने डांस की वजह से चर्चा में रहती है तो कभी अपने लुक वजह से चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी कुछ ना कुछ नया करती रहती है। आए दिन मीडिया पर उनकी तरह तरह की डांस वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इनकी वीडियो और तस्वीरों को काफी तारीफ मिलती हैं। सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर काफी फैंस हैं और सपना चौधरी अपने फैंस को खुश रखने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अपडेट करती रहती है। इस बार सपना चौधरी ने कुछ अलग ही अंदाज में नजर आई। सपना चौधरी ने सफेद रंग का आउटफिट पहन कर सबको चौंका दिया इस और आउट फिट में सपना चौधरी कमाल लग रही है।

व्हाइट सूट में सपना चौधरी लेडी बॉस की तरह नजर आ रही है। सपना चौधरी का यह फॉर्मल लुक सोशल मीडिया पर छा गया है इनका यह लुक लोगों का मन मोह रहा है। सपना चौधरी अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती है सपना चौधरी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं और इनका अलग-अलग स्टाइल अलग अलग लुक बेहद पसंद किया जाता है। इस तस्वीर में सपना चौधरी ने वाइट कलर के पैंट सूट में फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बेहद कमाल लग रही है।

Also Read : Hritik Roshan के Vikram Vedha लुक ने कर दिया फायर

वाइट कलर की पैंट सूट में सपना चौधरी पोज देती हुई नजर आ रही है सपना की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। सपना के फैंस सपना की तस्वीर पर अपने अपने कॉमेंट्स दे रहे हैं। सपना चौधरी का यह शिमरी ट्यूब टॉप अवतार उनके फॉर्मल लुक को और ज्यादा हॉट बना रहा है सपना चौधरी ने फॉर्मल लुक और फोटो दोनों को मिक्सअप कर दिया है और यह साबित कर दिया है कि उनका फैशन सेंस कितना बेहतरीन है। 

सपना चौधरी का यह फॉर्मल होता उनके लुक और क्लासी बना रहा है। उनका यह ग्लैमरस अंदाज़ सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। सपना का स्टाइलिश बोल्ड अवतार उन्हें और ज्यादा खूबसूरत बनाता है। वाकई में सपना चौधरी ने वाइट सूट में फोटो शूट करवाकर सभी का दिल जीत लिया है और खुद को साबित कर दिया है कि वो एक फैशनेबल डांसर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version