बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्मों से नवाजा है हालांकि एक्ट्रेस हिट फिल्मों के अलावा अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। आजकल दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां’ का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर और थाई हाई ब्लैक बूट्स पहने फिल्म का प्रमोशन करते हुए देखा गया। दीपिका इस लुक में बेहद प्यारी लग रही थी लेकिन कुछ लोगों को दीपिका का लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।


अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी एक्ट्रेस


दरअसल दीपिका इन दिनों गहराइयां’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में दीपिका के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में दीपिका ने कई बोल्ड सीन्स भी दिये हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका ने ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर और  थाई हाई ब्लैक बूट्स पहने थे। एक्ट्रेस का लुक काफी अच्छा था लेकिन कुछ यूजर्स को ये बात अच्छी नहीं लगी की दीपिका ने ब्लेजर के नीचे पैंट नहीं पहनी। फिर क्या लोगों ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका के पास कपड़े नहीं बचे हैं इसलिए बिना पैंट पहने ही बाहर आ गई।

यह भी पढ़े: ‘सामी सामी’ पर पूनम दुबे का बेहतरीन डांस, रश्मिका को किया कॉपी


दीपिका को किया बुरे तरीके से ट्रोल


दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- कपड़े खत्म हो गए हैं..जो रणवीर सिंह के कपड़े पहन लिये। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा-दीपिका को नए स्टाइलिस्ट और मेकअप आर्टिस्ट की जरूरत है जबकि एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि लगता है रणवीर का स्टाइलिस्ट दीपिका के लिए अब काम करने लगा है। गौरतलब है कि इससे पहले सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे को भी कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था। दरअसल अनन्या शॉट ड्रेस में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी जहां उन्हें फोटोशूट के दौरान ठंड लगी और सिद्धार्थ ने उन्हें अपनी जैकेट दे दी। इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को निशाना बनाया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version