एक बार फिर टूटे दिलों का दर्द बयां करता हुआ एक नया सॉन्ग सिंगर जुबिन नौटियाल लेकर आए हैं। हार्टब्रेक सॉन्ग की लिस्ट में बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर जुबिन का एक और सॉन्ग जुड़ गया है। सॉन्ग का नाम है दिल पे ज़ख्म’, जो हाल ही में रिलीज किया गया है। सॉन्ग फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और फैंस भी सॉन्ग पर अच्छा रिएक्शन दे रहे हैं। जुबिन को पहले से ही  हार्ट ब्रेक और रोमांटिक सॉन्ग्स के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई सुपरहिट्स सॉन्ग दिये हैं जो आज भी लोगों की जुबां पर हैं।

हिट का जुबिन का नया ट्रैक

जुबिन नौटियाल का नया हार्टब्रेक ट्रैक कई मायनों में खास है क्योंकि इस गाने में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरों को लिया गया है। सॉन्ग में आपको गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी और कशिका कपूर देखने को मिलेंगे। ये नया ट्रैक जुबिन्स जान’ सीरीज का तीसरा ट्रैक सॉन्ग है। दिल पे ज़ख्म सॉन्ग प्यार और दिल टूटने की कहानी को बयां करता है। एक बार गाने को सुनने के बाद आपको इसे बार-बार सुनने का मन करेगा। नए ट्रैक सॉन्ग ने सबका दिल जीत लिया है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर कोई सॉन्ग को बेहतरीन बता रहा है। लॉन्च होने के 100 मिनट के अंदर YouTube पर 4 लाख बार देखा गया और 65 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। अब सॉन्ग ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़े :‘सामी सामी’ पर पूनम दुबे का बेहतरीन डांस, रश्मिका को किया कॉपी

 मनोज मुंतशिर ने लिखे सॉन्ग के लिरिक्स


बात करें सॉन्ग की तो मनोज मुंतशिर ने सॉन्ग के लिरिक्स को लिखा है और टी सीरीज के बैनर तले सॉन्ग को रिलीज किया गया है। वहीं म्यूजिक वीडियो को आशीष पांडा ने डायरेक्ट किया है। नए सॉन्ग को लेकर टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने कहा कि दिल पे जख्म ट्रैक सॉन्ग प्यार और दोस्ती की सच्ची भावनाओं को दिखाता है। ये जुबिन की सोलफुल वॉइस और गुरमीत, अर्जुन, कशिका की दमदार परफॉर्मेंस के साथ ये सॉन्ग एक बेहतरीन पैकेज के तौर पर सामने आया है। मेरा मानना है कि दर्शकों को ये गाना बहुत पसंद आएगा और वो गाने को पूरा सपोर्ट भी करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version