Deepika Padukone Hot Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी बेहतरीन अदाकारी के कारण दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती हैं, जो फैंस को खूब भाती हैं। इसी बीच उन्होंने जबरदस्त फोटोशूट कराया, जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो गए हैं।

दीपिका की तस्वीरों की खूब हो रही है चर्चा

दीपिका की इन तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

तस्वीरों में कहर ढा रही है दीपिका

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक टॉप और व्हाइट कलर की ट्राउजर पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही है, हर तस्वीरों में कहर ढा रही हैं।

तस्वीरों पर दिए फैंस ऐसे रिएक्शन

इन तस्वीरों पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं पता की हर परिस्थिति में कैसे खूबसूरती लगती है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एमेजिग फोटो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’ और कई कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की हैं। एक्ट्रेस के इन तस्वीरों पर 9 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

दीपिका के वर्क-फ्रंट

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म पठान में दिखाई देंगी। इस फिल्म में शाहरुख और दीपिका के अलावा जॉन अब्राहम अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड की फिल्म ‘द इंटर्न’ की रीमेक में नजर आएंगी।  

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version