Deepika Padukone Hot Photos: बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

दीपिका फैंस को रखती हैं अपडेट

दीपिका अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज के बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। वहीं, फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो हमेशा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

फोटो में दिख रही हैं बेहद हॉट

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही, उन्होंने डिजाइनर नेकलेस पहने कैरी की हुई हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है।

दीपिका के इस अवतार को देख फैंस हुए दीवाने

दीपिका के इस फोटोज पर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस फोटो के कमेंट सेक्सन में तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इस फोटो में आप बेहद खूबसूरत लग रही हैं आप’, दूसरे ने यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें पता है क्या, तुम कितनी हॉट और खूबसूरत हो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप कितनी खूबसूरत लग रही हो’। वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एक घंटे में 3 लाख के करीब लाइक आ चुके हैं।

ये भी देखें: Ranbir Alia Wedding : पहली पत्नी से मिलने की रणबीर की इच्छा, सुनकर बेहोश हुई आलिया

दीपिका के वर्क-फ्रंट

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग खत्म कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों दीपिका हैदराबाद में साउथ के एक्टर प्रभास के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में, खबर आई थी कि दीपिका की शूटिंग के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था और कुछ देर बाद उन्हें अस्पताल में छुट्टी भी मिल गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

 

Share.
Exit mobile version