Disha Patani Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपनी एक्टिंग के दम फिल्म जगत में अलग मुकाम हासिल की है। उनके भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद है। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज और फिटनेस के कारण सुर्खियों में आती है। जब भी एक्ट्रेसेस की फिटनेस की बात आती है तो दिशा का नाम सबसे पहले आता है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका जबरदस्त फिटनेस नजर आ रहा है।

जिम के बाहर दिखीं दिशा

दिशा के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है। एक्ट्रेस वीडियो में जिम से बाहर निकलती दिखाई दे रही है और उनकी गजब की फिटनेस नजर आ रही है। वो स्पोर्ट्स लुक में दिखाई दे रही है और उनके बाल बंधे हुए। एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने साथ एक पानी की बोतल और छोटा बैग कैरी किया हुआ हैं। एक्ट्रेस व्हाइट कलर की चप्पल पेयर की हुई हैं।

दिशा ने अपनी मुस्कुराहट से लाखों दिलों को किया घायल

इस वीडियो में दिशा की मुस्कुराहट पर लाखों दिल घायल हो चुके हैं। यूजर्स इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘उनकी हाइट और फिगर परफेक्ट हैं’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो बहुत क्यूट है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘चांद नजर आ गया’ और कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर तारीफ की हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

दिशा के वर्क-फ्रंट

दिशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी हाल ही में फिल्म एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। इस फिल्म में दिशा के अलावा अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया अहम रोल में दिखाई दिए थे।

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version