Disha Patani Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। दिशा की हर फोटोज पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं। हाल ही में, दिशा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है, जिसे देखकर फैंस अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं।

सोशल मीडिया लैंवर हैं दिशा

दिशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। साथ ही फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। दिशा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। इसी बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं दिशा

दिशा तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं, उन्होंने पिंक साड़ी पहने हुई हैं। तस्वीरों में उनके बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुए है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो कातिलाना पोज दे रही हैं। दिशा के इस पोस्ट पर 9 लाख से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लहू मुंह लग गया गाने पर पर भाभी ने किया रोमांटिक डांस, देख जाग जाएंगे अरमान

फैंस ने की तारीफों की बछौर          

दिशा की इस तस्वीरों को देखकर फैंस दीवाना हो गए हैं। फैंस लगातार कमेंट सेक्शन में तारीफों की बछौर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘यह ड्रेस सिर्फ आपके लिए बनी है आप इस ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं’, ‘तीसरे यूजर ने लिखा, तुम बहुत अच्छी लग रही हो रानी’। साथ ही, उनकी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इस महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: PM Modi UP Visit: इन परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version