Divya Khosla Kumar Hot Video: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और निर्माता निर्देशक दिव्या खोसला कुमार को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेसस बड़े बिजनेसमैन के खानदान की बहू और टी-सीरीज म्यूजिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार की पत्नी हैं। दिव्या हर पल को एन्जॉय करती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। इस बीच दिव्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिमसें उनकी दिलकश अदाएं देख फैंस दीवाने हो रहे हैं।

वीडियो में किलर अदाएं दिखा रही हैं दिव्या

बात करें वीडियो की तो एक्ट्रेस उमंग इवेंट के लिए तैयार हुई हैं। वीडियो को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, “मेरी टीम के साथ #Umang2022 पर वाइबिंग।” इस वीडियो में दिव्या पिंक ग्लिटर्ड जम्पसूट ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह ड्रेस काफी स्टाइलिश है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने ओपन कर्ल्ड हेयर और ग्लिटर्ड मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इस ग्लिटर्ड लुक में काफी खूसबूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Shamshera On Amazon Prime: इस दिन से पहले OTT पर देख लें ‘शमशेरा’, 1 करोड़ रुपये नहीं जमा करने पर हटा दी जाएगी फिल्म

सोशल मीडिया क्वीन हैं दिव्या

बता दें कि दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। दिव्या आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती रहती हैं। खास बात यह है कि 34 साल की उम्र में भी दिव्या की खूबसूरती उनके फैंस को दीवाना बना देती है। एक्ट्रेस खूबसूरती में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। एक्ट्रेस खूबसूरती और फैशन के मामले में टॉप पर हैं। किसी भी ड्रेस को स्टाइल देना एक्ट्रेस खूब जानती हैं। यही वजह है कि उनकी स्टाइलिश तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। दिव्या खोसला कुमार ने 2005 में भूषण कुमार से शादी की थी जब वह केवल 21 वर्ष की थीं। 2011 में कपल एक बेटे के माता-पिता बने। दिव्या ने 2004 में फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version