इन दिनों वेब सीरीज ‘Dunali’ काफी टॉप पर बनी हुई है। इस वेब सीरीज का पहला सीजन देखने के बाद अब इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस सीरीज के दूसरे सीजन का पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जो फैंस को ज्यादा पसंद आया है। आज रिलीज हुए इस ट्रेलर ने इस सीरीज को देखने की कशमकश और बढ़ा दी है। रिलीज हुए ट्रेलर में आयुषी जायसवाल, रेखा मोना सरकार और चरणजीत कौर मुख्य भूमिकाओं में नजर आए हैं।

17 जून को रिलीज होगा एपिसोड

इस सीरीज के दूसरे पार्ट को 17 जून को रिलीज किया जाएगा। ‘दुनाली सीजन 2’ उल्लू वेब सीरीज के सभी एपिसोड आधिकारिक प्लेटफार्म पर स्ट्रीमिंग होंगे और ऑनलाइन देखने के लिए मिलेंगे। वेब सीरीज को दर्शकों ने कॉमिक एंगल के साथ ड्रामा के लिए पसंद किया है। उल्लू एप हाल ही में कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाला कंटेंट लेकर आया हैं। जिसमें लव नेक्स्ट डोर, जलेबी बाई, जगन्या सीरीज और पलंगतोड़ सीरीज भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: Indian Bhabhi Video: देवर के हॉट डांस के आगे भाभी के लटके-झटके हुए फेल, मजेदार वीडियो वायरल

‘दुनाली सीजन 2’ की कहानी

‘दुनाली सीजन 2’ में शुभम देवरूखकर, कबीर मखीजा, रेखा मोना सरकार, नेहाल वाड़ोलिया, बाबुल भावसार और नेहा पारीक ने अभिनय किया है। समीर को उसकी तरह ही दुर्लभ से दुर्लभ उपहार वाली लड़की मिलती हैं। जो उसके जीवन में और उसके आसपास के सभी लोगों के आनंद और उत्साह को डबल कर देती हैं। समीर इस साहसिक कार्य के बीच अपनी कामुकता का पता लगाने की कोशिश करता हैं जो कई लोगों के लिए एक वरदान के रूप में लगता हैं। लेकिन उसके लिए यह एक अभिशाप होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version